nxt day u wrote testi for me n i was like waow kinni pyaari testi likhi hai
kya ye mere baare mein likha haii mean me inni achi hu kya
sowiee re me ne u ko abhi tak punjabi nhi sikhayi me ko bhi tutti futti aati hai
n haan u ne sahi likha hai ki me gaali deti mast maaja aati hai
"kutta kamina gadha nalayak "bolne mein
n me next testi ka wait karin jaldi se likhiyo
chalo ab me apne baare mein likhna shuru nhi karti
hmmm
kch dino pehle u hawa mein thi me ne radio tune in kiya
toh mast chexy voice mein ek kudi baatein kar rhi thi
actually me ne u ki rjin bhaut tym se nhi suni thi so awaj nhi pechan paayi
tu kisi ko on air gaaliyan de rhi thi
i was feeling lyk ye dusri risho on air kaise aa gayi jo ladko ko gaaliyan de rhi
mujhe bhaut acha laga gaaliyan sunke ki
chalo meri company ki koi aur kudi to mili jo on air gaaliyan deti hai
waise kutta kamina is nt gaali but hum usko bhi gaali kehte
at tht tym ridhi girish n me gc mein the
n me keh rhi thi mujhe kamina ka no. chahiye
kinni mast chexy voice hai iski me isse hamesha baatein karogi
iska bday mein call karogi
but ye kya u to me ko hi chod k ja rhi
abhi toh humne aur logo ko gaaliyan deni hai khub mastiya karni hai



jab se pata chala hai u sabko chod ke ja rhi me ko bas rona aa rha
mujhe nhi pata kya prob hai but jo bhi problem hai
hope so sab jaldi thik ho jaye
koi bhi problem ho GOD wll solve each n everything just keep faith on him
n bacha kabhi bhi sad mat hona we all r der with u
sweethrt take care of urs n get well soon
we all will miss u lyk anything
plz come back soon
Happy Birthday
keep smiling
take care
luv u
muuuuuuuaaaaaaaahhhhhhhhhhh
God Bless u

>>>>>>>:D<<<<<<<<










0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.

KAMINI :D Appy to ju :D >:D

KAMINI :D Appy to ju :D >:D